इंग्लिश प्रीमियर लीग लाइव ऑनलाइन 2023/2023 सीज़न कैसे देखें

हमेशा की तरह ईपीएल 11 अगस्त 2023 को बंद हो गया। इंग्लिश प्रीमियर लीग दुनिया में बहुत ही प्रसिद्ध और देखा जाने वाला खेल कार्यक्रम है। प्रशंसक एनबीसी एसएन, टेलीमुंडो, यूनिवर्सो और अन्य जैसे प्रमुख प्रसारकों पर 2023/19 इंग्लिश प्रीमियर लीग सीज़न देख सकते हैं। इसके अलावा यह मार्गदर्शिका यह समझाने में मदद करेगी कि ईपीएल को ऑनलाइन कैसे देखा जाए और कोडी को कोड़ी के ऐडऑन का उपयोग करके मुफ्त में.

बता दें कि इस गाइड में बताई गई कई स्ट्रीमिंग सेवाएं जियो-प्रतिबंधित हैं और उन्हें अनब्लॉक करने के लिए आपको कोडी के लिए सबसे अच्छे वीपीएन की आवश्यकता है.

Contents

प्रीमियर लीग टीवी अनुसूची शनिवार और रविवार के लिए 22 वीं -23 दिसंबर 2023/2023

प्रीमियर लीग मैच वीक 18 (यूके टाइम)
20.12 बजे 22.12.2023 भेड़ियों बनाम  लिवरपूल
22.12.2023 को 12:30 बजे शस्त्रागार बनाम बर्नले एफसी
22.12.2023 को 15:00 बजे हडर्सफ़ील्ड बनाम Southhampton
22.12.2023 को 15:00 बजे बोर्नमाउथ बनाम ब्राइटन
22.12.2023 को 15:00 बजे पुरूषों का शहर बनाम हीरों का महल
22.12.2023 को 15:00 बजे न्यूकैसल बनाम फुलहम
22.12.2023 को 15:00 बजे चेलसिया फुटबाल क्लब बनाम लीसेस्टर सिटी
22.12.2023 को 15:00 बजे पच्छिमी सूअर का सुखाया मांस बनाम Watford
22.12.2023 को 17:30 बजे कार्डिफ सिटी बनाम मेनचेस्टर यूनाइटेड
23.12.2023 को 16:00 बजे एवर्टन बनाम टोटेनहम

प्रीमियर लीग ने अपने प्रशंसकों का बहुत ख्याल रखा है, और EPL 2023/2023 सीज़न के लिए प्रीमियर लीग डिजिटल कैलेंडर डाउनलोड करने का एक विकल्प लॉन्च किया है। आपको अपने लीग शेड्यूल को चुनने की आवश्यकता होगी और साइट स्वचालित रूप से आपके खाते के कैलेंडर (जैसे जीमेल, आउटलुक, ऐप्पल, हॉटमेल और अधिक) को ईपीएल अनुसूची के साथ सिंक करेगी।.

ईपीएल डिजिटल कैलेंडर सीजन 2023 2023 अनुसूची

बस प्रीमियर लीग के लिए सिर समाचार पृष्ठ, थोड़ा नीचे स्क्रॉल करें और आप देखेंगे “समाचार“फिक्स्चर” के अलावा। उस पर क्लिक करें और अपने पसंदीदा क्लब या सभी पीएल जुड़नार चुनें और सिंक शेड्यूल पर क्लिक करें. एक बार हो जाने के बाद, अपने प्लेटफ़ॉर्म का चयन करें और आपके पास आपके जीमेल या आपके द्वारा चुने गए प्लेटफ़ॉर्म में डिजिटल ईपीएल कैलेंडर उपलब्ध होगा.

संयुक्त राज्य अमेरिका में ईपीएल लाइव ऑनलाइन कैसे देखें?

अगर हम दुनिया में सबसे लोकप्रिय फुटबॉल लीग का नाम लेते, तो यह निश्चित रूप से इंग्लिश प्रीमियर लीग होती। इसके पीछे मुख्य कारण प्रशंसक आधार होगा जो दुनिया भर में है.

लगभग हर महान फ़ुटबॉल खिलाड़ी को ईपीएल में खेलते हुए एक क्लब में देखा जा सकता है और फ़ुटबॉल की बड़ी संख्या इस लीग का हिस्सा रही है। थिएरी हेनरी, वेन रूनी, जॉन टेरी, केनी डगलिश, बॉबी चार्लटन, जॉर्ज बेस्ट और कई जैसे नाम अंग्रेजी प्रीमियर लीग का हिस्सा थे.

इंग्लिश प्रीमियर लीग के कई प्रशंसक अमेरिकी क्षेत्र से हैं और ईमानदारी से, यह एक आश्चर्यजनक तथ्य नहीं है!

अमेरिकी दर्शकों का खेल उन्माद है और वे अच्छी खेल कार्रवाई की सराहना करते हैं। लेकिन यहाँ पर ध्यान देने वाली बात यह है कि वे ईपीएल को किसी भी अन्य लीग से अधिक प्यार करते हैं, क्योंकि वे इंच से इंच की रोमांचकारी कार्रवाई को पसंद करते हैं जो मुझे अन्य लीगों जैसे ला लीगा और सीरी ए में दिखाई नहीं देती हैं।.

1. एनबीसी स्पोर्ट्स लाइव एक्स्ट्रा

एनबीसी स्पोर्ट्स अमेरिका में स्थित सबसे बड़े खेल प्रसारण नेटवर्क में से एक है, जिसका मुख्यालय स्टैमफोर्ड, कनेक्टिकट, संयुक्त राज्य अमेरिका में है। एनबीसी स्पोर्ट्स अमेरिकी क्षेत्र के लिए इंग्लिश प्रीमियर लीग का एकमात्र आधिकारिक प्रसारण भागीदार है। यूएस के फ़ुटबॉल प्रशंसक आधिकारिक एनबीसी स्पोर्ट्स वेबसाइट से सभी नवीनतम अपडेट और समाचार पा सकते हैं.

  UFC 227 Dillashaw vs Garbrandt 2 को लाइव देखने के लिए सबसे सस्ता तरीका है केबल स्ट्रीम के बिना

nbc स्पोर्ट्स पर ऑनलाइन इंग्लिश प्रीमियर लीग देखें

ईपीएल के सभी मैचों को एनबीसी स्पोर्ट्स द्वारा ऑनलाइन स्ट्रीम किया जाएगा और प्रशंसक एनबीसी स्पोर्ट्स एप्लिकेशन पर ऑनलाइन धाराओं का उपयोग कर सकते हैं।.

यहाँ पर ध्यान देने वाली सबसे अच्छी बात यह है कि एनबीसी ने एक गोल्ड पास भी पेश किया है, जिससे उपयोगकर्ता बिना किसी विज्ञापन और व्यावसायिक ब्रेक के सभी मैच देख सकते हैं।.

2. स्लिंग टीवी

स्लिंग टीवी सभी स्ट्रीमिंग प्रशंसकों के लिए शीर्ष पसंद में से एक है क्योंकि यह उच्च गुणवत्ता वाले स्ट्रीमिंग ऑफ़र करता है। स्लिंग टीवी एक अलग किस्म प्रदान करता है यदि हर पैकेज में चैनल, जैसे उसके ऑरेंज पैकेज में उसके ब्लू पैकेज की तुलना में अलग-अलग चैनल हैं.

स्लिंग टीवी केवल यूएसए में उपलब्ध है, हालांकि यदि आप प्रीमियर लीग के लिए स्लिंग टीवी का उपयोग करने के इच्छुक हैं तो आपको अपने आईएसपी को यूएस सर्वर में बदलने के लिए वीपीएन की आवश्यकता होगी। PureVPN आपके IP को मास्क करने और भू-प्रतिबंधित सामग्री तक पहुँचने के लिए सिद्ध और परीक्षित है.

कोडी vpn cta प्राप्त करें

देखो अंग्रेजी प्रीमियर लीग गोफन टीवी पर ऑनलाइन रहते हैं

ईपीएल को ऑनलाइन लाइव देखने के लिए, आपको स्लिंग ब्लू पैकेज देना होगा, जो एनबीसी स्पोर्ट्स चैनलों और फॉक्स स्पोर्ट्स जैसे कुछ अन्य स्पोर्ट्स नेटवर्क तक पहुंच प्रदान करता है.

स्लिंग ब्लू पैकेज की कीमत सिर्फ $ 25 है और मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि आपको इस तरह के उचित मूल्य पर कोई बेहतर स्ट्रीमिंग सेवा नहीं मिलेगी.

स्लिंग टीवी स्ट्रीम केवल यूएस क्षेत्र तक ही सीमित हैं और यदि आप यूएस के बाहर से स्ट्रीम एक्सेस करने का प्रयास कर रहे हैं तो आपको एक विश्वसनीय वीपीएन सेवा की आवश्यकता होगी.

3. हुलु टीवी

एक स्ट्रीमिंग सेवा चुनना जो आपको यूएसए में ईपीएल देखने में मदद कर सकता है, जाहिर है कि यह थोड़ा जटिल है। Hulu एक बेहतरीन स्ट्रीमिंग सेवा भी है, जिसे दुनिया भर के कई स्पोर्ट्स स्ट्रीमिंग प्रशंसकों द्वारा पसंद किया जाता है। हुलु टीवी एनबीसी स्पोर्ट्स चैनल प्रदान करता है, जो यूएसए में ईपीएल का आधिकारिक प्रसारक है, इसलिए आपको ईपीएल लाइव स्ट्रीम का उपयोग करने की अनुमति देता है।.

hulu लाइव टीवी पर प्रीमियर लीग देखें

इसके अलावा, हुलु टीवी में स्पोर्ट्स स्ट्रीमिंग के लिए कई अन्य शानदार चैनल हैं जैसे फॉक्स स्पोर्ट्स, ईएसपीएन, सीबीएस स्पोर्ट्स नेटवर्क, ओलंपिक चैनल आदि।.

हुलु टीवी पर चैनलों की विविधता उस कीमत पर आश्चर्यजनक है, जिसके लिए यह शुल्क काफी उचित है, लगभग 39.99 डॉलर प्रति माह। यह मत भूलो कि यह एक भू-प्रतिबंधित सेवा है और इसे वीपीएन सेवा के बिना अमेरिका से बाहर नहीं पहुँचा जा सकता है.

4. DirecTV नाउ

DirecTV अब लाइव स्ट्रीमिंग, VoD, मल्टी-लिंगुअल कंटेंट स्ट्रीमिंग और प्रीमियम शो प्रदान करता है। यह सामग्री और सुविधाओं की विविधता के कारण, सभी स्ट्रीमिंग जरूरतों के लिए एक-स्टॉप शॉप है.

Directv अब लाइव इंग्लिश प्रीमियर लीग फिक्स्चर स्ट्रीम करता है

DirecTV नाउ में 125 चैनल तक 4 अलग-अलग पैकेज हैं। सबसे कम पैकेज की लागत $ 40 प्रति माह है और 65+ चैनल प्रदान करता है जबकि सबसे महंगे पैकेज की कीमत $ 75 है और इसमें 125 से अधिक चैनल हैं। ये प्रसाद उनकी कीमत और चैनलों के संबंध में पर्याप्त थे.

DirecTV अब आपके खेल की भूख को पूरा करने के लिए सभी महान खेल स्ट्रीमिंग चैनल हैं। इतना ही नहीं, इसमें विभिन्न मनोरंजन और समाचार चैनल भी हैं। उपयोगकर्ता आसानी से DirecTV नाउ के साथ EPL को स्ट्रीम कर सकते हैं और ऑनलाइन रोमांच का आनंद ले सकते हैं.

प्रीमियर लीग पास क्या है और मैं कैसे प्राप्त कर सकता हूं?

प्रीमियर लीग पास संयुक्त राज्य अमेरिका में सभी फुटबॉल प्रशंसकों के लिए एनबीसी स्पोर्ट्स समूह द्वारा एक विशेष पेशकश है। एनबीसी स्पोर्ट्स गोल्ड प्रीमियर लीग पास के साथ, उपयोगकर्ता विज्ञापनों के किसी भी रुकावट के बिना इंग्लिश प्रीमियर लीग के सभी मैचों को स्ट्रीम कर सकते हैं और मांग पर हाइलाइट और वीडियो देख सकते हैं.

संक्षेप में, यह इंग्लिश प्रीमियर लीग स्ट्रीमिंग के लिए सभी उपयोगकर्ताओं के लिए एक वीआईपी पहुँच प्रदान करता है! प्रीमियर लीग पास ऑस्ट्रेलिया, कनाडा, यूके और अन्य में रहने वाले प्रशंसकों के लिए उपलब्ध नहीं है। प्रीमियर लीग पास वेबसाइट का उपयोग करते समय उपयोगकर्ता निम्न परिणाम प्राप्त करेंगे.

अंग्रेजी प्रीमियर लीग फुटबॉल को स्ट्रीम करने के लिए यूएसए के बाहर उपलब्ध नहीं है

हालाँकि ए के साथ वीपीएन एनबीसी स्पोर्ट्स प्रीमियर लीग पास के भू-प्रतिबंध से गुजरने के लिए, कोई भी कर सकता है वीआईपी पहुंच प्राप्त करें प्रीमियर लीग के लिए। यूके, कनाडा और ऑस्ट्रेलिया से यूएसए सर्वर से जुड़ने के बाद, एनबीसी प्रीमियर लीग पास सुलभ हो जाता है. 

  مراجعة ExpressVPN لـ Kodi 2023 - تبين أنها VPN الأكثر أمانًا لـ Kodi مع Zero Logs

यूएसए के बाहर प्रीमियर लीग पास अनब्लॉक करें

PureVPN की कोशिश की गई और प्रीमियर लीग पास के लिए एनबीसी भू-प्रतिबंध पास करने के लिए परीक्षण किया गया, और वीपीएन ने वीआईपी पास तक पहुंचने और स्ट्रीमिंग के दौरान बिजली की तेज गति प्राप्त करने के लिए वास्तव में अच्छी तरह से काम किया।.

Purevpn cta

कहीं से भी अंग्रेजी प्रीमियर लीग को ऑनलाइन अनब्लॉक और देखें

यह जानकर सब अच्छा है कि आप बिना केबल के ईपीएल को स्ट्रीम कर सकते हैं और आप ऐसा ऑनलाइन कर सकते हैं लेकिन सवाल अभी भी खड़ा है; किस तरह?
वैसे, इसका उत्तर काफी सरल है; आप कोडी, फायरस्टीक और रोकू जैसे विभिन्न प्लेटफार्मों पर स्ट्रीम कर सकते हैं.

ये सभी प्लेटफ़ॉर्म उपलब्ध सर्वश्रेष्ठ स्ट्रीमिंग विकल्प हैं, जो विश्वसनीय और वितरित हैं.

ऑनलाइन स्ट्रीमिंग लिंक का उपयोग करने का विकल्प भी है, लेकिन यह कुछ ऐसा है जिसे मैं व्यक्तिगत रूप से नहीं सुझाऊंगा क्योंकि यह स्ट्रीमिंग की खातिर समझौता गुणवत्ता जैसा लगता है.

ये मुफ्त ऑनलाइन स्ट्रीमिंग लिंक गुणवत्ता की पेशकश नहीं करते हैं और विज्ञापन बस ऐसे ही चलते रहते हैं जैसे कि कोई लड़का पार्टी पॉपर के साथ बैठा हो, जो खेल में बने हर पास का जश्न मनाता है, जो नरक के रूप में परेशान करता है!

हां, आप एक विश्वसनीय वीपीएन सेवा का उपयोग करके सभी ईपीएल लाइव स्ट्रीम को कहीं से भी और लगभग हर जगह एक्सेस कर सकते हैं, जिसमें अच्छी बैंडविड्थ गति और विभिन्न प्रकार की सर्वर हैं। आपके लिए चुनने के लिए यहां कुछ विकल्प दिए गए हैं:

देश

चैनल

अवरोधित? इन्हें कोशिश करें

संयुक्त राज्य अमेरिका NBCSN & एनबीसी स्पोर्ट्स purevpn_logo

PureVPN 

($ 2.48 / माह)

यात्रा प्रदाता

यूनाइटेड किंगडम आसमानी खेल
ऑस्ट्रेलिया Optus Ivacy ($ 9.95 / माह)
मलेशिया  खगोल
मध्य पूर्व खेल – कूद में शामिल रहो ExpressVPN ($ 8.32 / माह)
कनाडा टीएसएन, स्पोर्ट्सनेट, आरडीएस
स्पेन खेल – कूद में शामिल रहो IPVanish ($ 6.49 / माह)
उत्तर & दक्षिण अफ्रीका सुपर स्पोर्ट

कोडी के साथ स्ट्रीमिंग एक शीर्ष विकल्प है यदि आप वास्तव में गेम को मुफ्त में स्ट्रीम करना चाहते हैं क्योंकि इसमें कोई रुकावट नहीं है, गुणवत्ता की धाराएं उपलब्ध हैं और यह पहियों के साथ एक स्टालियन की तरह चलता है। गेम को लाइव स्ट्रीमिंग के लिए आप सबसे अच्छा कोडी ऐड-ऑन का उपयोग कर सकते हैं। फुटबॉल के लिए विभिन्न सर्वोत्तम कोडी एडन हैं, लेकिन मैं आपको इन तीनों की सिफारिश करना चाहूंगा:

  1. एनबीसी स्पोर्ट्स
  2. SmoothStreams.tv
  3. फुटबॉल आज

दो अन्य विकल्प फायरस्टीक और रोकू हैं; ये दोनों डिवाइस स्ट्रीमिंग देवताओं के भाले की तरह हैं क्योंकि ये सिर्फ अद्भुत हैं। इन उपकरणों पर उपलब्ध ऐप्स उच्च गुणवत्ता की स्ट्रीमिंग सेवा प्रदान करते हैं और यह गारंटी है कि आप उनके साथ स्ट्रीमिंग करना पसंद करेंगे। हालांकि, एक स्पष्ट तथ्य यह है कि इन ऐप्स को सदस्यता की आवश्यकता होती है, जिसका अर्थ है कि यह स्ट्रीम करने के लिए स्वतंत्र नहीं है.

कोडी क्रिप्टन संस्करण 17.6 लाइव पर ईपीएल गेम कैसे देखें

इस खंड में हम आपको चरण-दर-चरण मार्गदर्शिका प्रदान करते हैं जहां आप कोडी प्रीमियर लीग 2023 देख सकते हैं। इसलिए नीचे दिए गए चरणों का पालन करें:

  1. StreamHub (Mobdro) एड-ऑन स्थापित करें.
  2. एक बार जब आप इंस्टॉलेशन के साथ हो जाते हैं, तो आपको कोडी होम स्क्रीन पर जाना होगा > ऐड-ऑन > वीडियो ऐड-ऑन > StreamHub.कैसे कोड़ी पर epl देखने के लिए मुफ्त ऑनलाइन रहते हैं
  3. अब लाइव टीवी पर क्लिक करें > Android एपीआई > इसके बाद Mobdro पर क्लिक करें > EPL देखने के लिए या तो स्काई स्पोर्ट्स या बीटी स्पोर्ट्स का चयन करें.

कोड़ी लाइव पर इंग्लिश प्रीमियर लीग ऑनलाइन कैसे देखें

बेस्ट ईपीएल कोडी 2023 एड-ऑन

थर्ड-पार्टी कोडी ऐड-ऑन पर कानून प्रवर्तन से हाल ही में दरार के कारण, कई ऐड-ऑन पतली हवा में गायब हो गए। आपको ऐसे ऐड-ऑन की आवश्यकता होगी जो वर्तमान में काम कर रहे हैं और सबसे महत्वपूर्ण है इंग्लिश प्रीमियर लीग और अन्य फुटबॉल लीग मैच। हमने कुछ सर्वश्रेष्ठ ईपीएल ऐड-ऑन सूचीबद्ध किए हैं, जिन्हें आप सीजन के अपने पसंदीदा फुटबॉल लीग को स्थापित और स्ट्रीम कर सकते हैं.

  1. बढ़ती ज्वार
  2. मुक्ति
  3. मावरिक टी.वी.
  4. स्ट्रीमहब (मोबड्रो)
  5. यूके तुर्क की प्लेलिस्ट

ईपीएल लाइव को बिना केबल सब्सक्रिप्शन के कैसे देखें

प्रतीक्षा करें ठहरें! बात यहीं तक नहीं रुकती। ईपीएल देखने के लिए अन्य ऑनलाइन स्ट्रीमिंग सेवाएं भी हैं, इन्हें देखें:

1. फुबो टीवी

फुबो टीवी एक अमेरिकी खेल समर्पित ऑनलाइन स्ट्रीमिंग सेवा है जो एनएफएल, एमएलबी, एनबीए, एमएलएस और फुटबॉल जैसे दुनिया भर के प्रमुख खेलों को कवर करती है। लाइव ईपीएल मैचों की स्ट्रीमिंग के लिए, फूबो टीवी एक इष्टतम विकल्प है और गुणवत्ता की गारंटी है.

आखिरकार, जो अपने पसंदीदा फुटबॉल खेल को उच्च परिभाषा और सहज गति में देखना नहीं चाहते हैं। लेकिन Fub केवल USA में उपलब्ध है, प्रीमियर लीग ऑनलाइन देखने के लिए USA के अलावा अन्य क्षेत्रों में इसका उपयोग करने से निम्नलिखित परिणाम प्राप्त होंगे.

फूबो टीवी पर अंग्रेजी प्रीमियर लीग

Fubo TV यूएस को छोड़कर अन्य क्षेत्रों से दुर्गम है और इसीलिए मेरा सुझाव है कि आप एक अच्छी वीपीएन सेवा की सदस्यता लें, एक यूएस से कनेक्ट करें सर्वर और स्ट्रीम प्रीमियर लीग फुटबॉल मैच बिना किसी परेशानी के.

कैसे करने के लिए घड़ी fubotv-बाहर-हमें और बनाने के एक मुक्त खाते

हमने यूके और ऑस्ट्रेलिया से फूबो टीवी तक पहुंचने के लिए प्योरवीपीएन का उपयोग किया है। वीपीएन ने आराम से अद्भुत स्ट्रीमिंग गति के साथ फूबो जियो-प्रतिबंध पारित किया.

Purevpn cta

2. बीन स्पोर्ट्स

लाइव फुटबॉल एक्शन स्ट्रीमिंग के लिए चुनने के लिए सबसे अच्छी स्ट्रीमिंग सेवा में से एक; ऑनलाइन स्पोर्ट्स स्ट्रीमिंग समुदाय में बीआईएन स्पोर्ट्स की बड़ी प्रतिष्ठा है। बीईएन स्पोर्ट्स इंग्लिश प्रीमियर लीग, यूईएफए चैंपियंस लीग, ला लिगा, लिगेट 1, सीरी ए और बुंदेलीगा के लिए लाइव स्ट्रीम प्रदान करता है.

कैसे खेल पर प्रीमियर लीग देखने के लिए

उपयोगकर्ता आसानी से आधिकारिक बीआईएन स्पोर्ट्स वेबसाइट पर जा सकते हैं और आसानी से सभी ईपीएल सामग्री पा सकते हैं। इसने हाल ही में अपने पोर्टफोलियो को अन्य खेलों के साथ-साथ एनबीए, क्रिकेट, मोटरस्पोर्ट्स, और टेनिस आदि में विस्तारित किया है.

3. PlayStation Vue

PlayStation यानी Sony के डेवलपर्स द्वारा शुरू किया गया ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म, इसने ऑनलाइन स्ट्रीमिंग और लाइव टीवी उद्योग में प्रवेश किया है और कुछ ही समय में बहुत अच्छा प्रभाव डाला है। इसने खुद को ज्यादा प्रचारित नहीं किया है और खुद को बहुत सीमित रखा है, फिर भी इसने बहुत प्रतिष्ठा अर्जित की है.

PlayStation Vue में चुनने के लिए कई तरह के चैनल हैं, जैसे CNBC, CNN, Discovery Family, Disney Channel, Disney Junior, Disney XD, diy Network, E !, ESPN, ESPN2,, Fox News Channel, FREEFORM, FX, FXX, HGTV! , HLN, जांच डिस्कवरी आदि.

प्रीमियर लीग ऑनलाइन 2023 2023 सीज़न के लिए प्लेस्टेशन वीयू पर लाइव

अपने खेल, मनोरंजन और अन्य सभी जरूरतों को पूरा करने के लिए एक किस्म!

PlayStation Vue चार अलग-अलग पैकेज प्रदान करता है, प्रत्येक पैकेज का अपना कंटेंट प्रसाद होता है। आप PlayStation Vue वेबसाइट पर जा सकते हैं और चुनने के लिए पैकेजों को स्वयं देख सकते हैं.

एक बात मुझे यकीन है कि PlayStation Vue Sony द्वारा विकसित किया गया है और इसलिए हम स्ट्रीमिंग के उच्च-गुणवत्ता की उम्मीद कर सकते हैं जो इसे प्रदान करेगा। अब तक, जो समीक्षाएं मुझे पहले हाथ के उपयोगकर्ताओं से मिली हैं, वह उल्लेखनीय है और इसके आधार पर मैं आपको इसे आज़माने की सलाह दूंगा.

4. बीटी खेल

ब्रिटेन में स्थित सबसे बड़े खेल चैनलों के प्रसारण नेटवर्क में से एक, बीटी खेल फुटबॉल के लिए सबसे अच्छा है। सभी ईपीएल प्रशंसक बीटी स्पोर्ट्स साइट पर अपने पसंदीदा मैच देख सकते हैं और सभी नवीनतम अपडेट और समाचारों के साथ अद्यतित रह सकते हैं.

BTSports फुटबॉल प्रीमियर लीग 2023 2023 सीज़न के लिए ऑनलाइन रहते हैं

बीटी स्पोर्ट्स लाइव स्ट्रीमिंग, वीडियो ऑन डिमांड, खेल वीडियो और विभिन्न खेलों जैसे फुटबॉल, यूएफसी, रग्बी, मोटो जीपी, बॉक्सिग, एनबीए आदि की पेशकश करता है।.

इंग्लिश प्रीमियर लीग लाइव स्ट्रीमिंग YouTube

कुछ YouTube चैनल EPL मैचों के लिए लाइव स्ट्रीमिंग प्रदान करते थे, लेकिन यह पिछले साल तक था। वर्तमान में, कोई YouTube चैनल नहीं हैं जो EPL गेम का प्रसारण YouTube पर करते हैं.

यह शर्म की बात है, मुझे पता है!

प्रीमियर लीग रेडियो पर मेल खाता है

हर कोई ईपीएल मैचों को लाइव नहीं देख सकता है, इसका मतलब यह नहीं है कि उन्हें कार्रवाई से चूकना होगा.

हमेशा आने-जाने वाले सभी ईपीएल प्रशंसकों के लिए हर ईपीएल मैच की लाइव कमेंट्री आसानी से सुन सकते हैं। प्रशंसक इसे आधिकारिक रेडियो-प्रसारण साझेदार बीबीसी रेडियो 5. बीबीसी रेडियो 5 पर ईपीएल सीजन के सभी नवीनतम अपडेट, समाचार और ऑन-पिच आँकड़े प्रदान करते हैं।.

EPL के कमेंट्री लाइव को सुनने के लिए एक और बढ़िया विकल्प टॉकस्पोर्ट रेडियो स्टेशन है। यह एक समर्पित फुटबॉल प्रसारण रेडियो स्टेशन है.

चीजों को लपेटने के लिए

हम सभी इस बात के लिए तैयार हैं कि 11 अगस्त को शुरू हुए ईपीएल के 2023/2023 सीज़न में आगे क्या होगा। क्या यह मैनचेस्टर सिटी प्रीमियर लीग का खिताब बरकरार रखेगा या प्रतिद्वंद्वी मैनचेस्टर यूनाइटेड और चेल्सी अपने हाथों में ले लेंगे? सब कुछ जानने के लिए, आपको सबसे पहले यह जानना होगा कि ईपीएल को कोडी पर मुफ्त में कैसे देखें। इस तरह, आप एक ही स्थान पर सभी मैचों और हाइलाइट्स को पकड़ सकते हैं.

Kim Martin
Kim Martin Administrator
Sorry! The Author has not filled his profile.
follow me
Thanks! You've already liked this