कैसे देखें 2023 ग्रैमी अवार्ड्स कोडी लाइव फ्री ऑनलाइन

सबसे बड़ा संगीत उद्योग पुरस्कार समारोह सिर्फ 2 दिन दूर है! हाँ, आप इसे पढ़ें! ग्रैमी पुरस्कारों का 60 वां संस्करण कोने में ही है और दुनिया भर के संगीत प्रेमियों की नजर उन सभी के सबसे बड़े मंच पर है।.

रिकॉर्डिंग अकादमी द्वारा आयोजित, ग्रैमी अवार्ड्स सेरेमनी संगीत उद्योग में एक सम्मानजनक-सबसे अधिक कार्यक्रम है। पूरी घटना को दुनिया की प्रमुख संगीत संवेदनाओं और समारोहों के जबरदस्त प्रदर्शन के साथ पैक किया जाता है और उन लोगों को सम्मानित किया जाता है जिन्होंने उद्योग को बहुत कुछ दिया है.

ग्रैमी अवार्ड्स कोडी को बिना किसी परेशानी के नि: शुल्क देखें। नामांकन सभी श्रेणियों के लिए पहले से ही बाहर हैं और लोगों ने अपनी उंगलियां पार कर ली हैं और आंखें खींची हुई हैं! तो पहले से ही ग्रैमी पुरस्कार 2023 कोडी के लिए तैयार रहें। हमारे गाइड का पालन करें और देखें कि कोडी पर ग्रैमी पुरस्कार कैसे देखें.

अधिक वीडियो एड-ऑन या लाइव आईपीटीवी चैनल ऐड-ऑन के लिए, हमारी सर्वश्रेष्ठ कोडी एडऑन सूची देखें और सुनिश्चित करें कि आप कोडी वीपीएन का उपयोग कर रहे हैं.

जब व्याकरण 2023 हैं

60 वें ग्रैमी अवार्ड्स 2023 का मंच 28 जनवरी को मैडिसन स्क्वायर गार्डन में स्थापित होगा। आकर्षक जेम्स कॉर्डन इस कार्यक्रम की मेजबानी करेगा और दर्शकों को लेडी गागा, पिंक, चाइल्डिश गैम्बिनो और लिटिल बिग टाउन जैसे कुछ सबसे बड़े गायकों द्वारा सांस लेने के प्रदर्शन देखने को मिलेंगे।.

  15 एनवाईएए अल्टरनेटिव्स रिप्लेसमेंट - एनीमे वेबसाइट शटडाउन और कोडी एनीमी एडन

ग्रैमी अवार्ड्स 2023 कोडी रिपोजिटरी

ग्रैमी अवार्ड्स कोडी के लिए हम जिस रिपॉजिटरी की सिफारिश करते हैं, वह जजमेंट रिपॉजिटरी है और जो एड-ऑन हम सुझाते हैं, वह वर्डिक्ट कोडरी एडोन है। जज रिपॉजिटरी एक विश्वसनीय रिपॉजिटरी है जबकि वर्डिक्ट टीवी, टीवी शो, मूवीज, कॉन्सेरट्स, स्पोर्ट्स आदि के लिए वर्डिक्ट कोडी एडऑन एक बहुत अच्छा एडऑन है। अधिक जानकारी के लिए हमारी सर्वश्रेष्ठ कोडी रिपॉजिटरी सूची देखें।.

ग्रैमी अवार्ड्स 2023 कोडी ऑफिशियल एडंस

  1. cCloud टी.वी.
  2. USTVNow
  3. बीबीसी iPlayer
  4. फिल्मऑन टी.वी.
  5.  Livestream.com

महत्वपूर्ण सूचना! अगर आप किसी वीपीएन को कनेक्ट किए बिना किसी भी ऐड के साथ ग्रैमी 2023 स्ट्रीमिंग कर रहे हैं, तो सावधान! आप अपनी गोपनीयता और सुरक्षा से समझौता कर रहे हैं। यह वह जगह है जहां ए कोडी वीपीएन अपनी पहचान बचाता है & भू-प्रतिबंधित सामग्री को अनब्लॉक करते हुए आपको कॉपीराइट उल्लंघन के नोटिस और DMCAs से सुरक्षित रखता है.

 सीटीए

ग्रैमी अवार्ड्स 2023 कोडी अनऑफिशियल एडन

  1. लाइव मिक्स
  2. Lihattv आईपीटीवी
  3. निर्णय
  4. दुष्ट
  5. Wampa

क्रिप्टन संस्करण 17.6 या लोअर पर ग्रैमी पुरस्कार कोडी कैसे देखें

  1. खुला हुआ कोडी अपने डिवाइस पर.कोड़ी पर ग्रामी पुरस्कार कैसे देखें
  2. पर क्लिक करें सेटिंग्स (गियर) आइकन) बाएं हाथ के मेनू से.क्रिप्टन संस्करण 17.6 या उससे कम पर ग्रामी पुरस्कार कोड़ी कैसे देखें
  3. अब एसचुनाव फ़ाइल मैनेजर मेनू से > डबल क्लिक करें स्रोत जोड़ें. जहाँ यह कहते हैं पर क्लिक करें ‘कोई नहीं‘ > दर्ज https://archive.org/download/judgezips/ > क्लिक करें ठीक.जार्विस संस्करण 16 या उच्चतर पर ग्रामी पुरस्कार कोड़ी कैसे देखें
  4. इस स्रोत का नाम बताइए निर्णय और क्लिक करें ठीक.ग्रामी पुरस्कार कोड़ी
  5. इस पर लौटे होम स्क्रीन > पर क्लिक करें ऐड-ऑन > अब on पर क्लिक करें बॉक्स आइकन ऊपरी बाएँ कोने से.कैसे ग्राम पुरस्कार जोड़ने के लिए कोडी addon
  6. पर क्लिक करें ज़िप फ़ाइल से स्थापित करें > पर क्लिक करें निर्णय > चुनते हैं repository.judgement.zip > अधिसूचना के प्रदर्शित होने की प्रतीक्षा करें.ग्रामी पुरस्कार कोड़ी डाउनलोड
  7. अब क्लिक करें भंडार से स्थापित करें > खोज और खोलें जजमेंट रेपो > वीडियो ऐड-ऑन खोलें > पर क्लिक करें निर्णय > मारो इंस्टॉल और ऐड-ऑन सक्षम अधिसूचना के लिए प्रतीक्षा करें.कैसे आग्नेयास्त्र पर ग्रामी पुरस्कार कोड़ी देखने के लिए
  8. आप ऐड-ऑन तक पहुंच सकते हैं ऐड-ऑन मेन्यू > वीडियो ऐड-ऑन > निर्णय.
  كيف يمكنك مشاهدة Jon Jones vs Anthony Smith UFC 235 Fight Pay Per View

जार्विस संस्करण 16 या उच्चतर पर ग्रैमी पुरस्कार कोडी कैसे देखें

  1. खुला हुआ कोडी > क्लिक करें प्रणाली > के लिए जाओ फ़ाइल मैनेजर > डबल क्लिक करें जोड़ना स्रोत.
  2. क्लिक करें कोई नहीं > दर्ज यूआरएल https://archive.org/download/judgezips/ > क्लिक करें किया हुआ > नाम दें ‘प्रलय ‘ > क्लिक करें किया हुआ > फिर सेलेक्ट करें ठीक.
  3. के लिए जाओ कोडी होम स्क्रीन > क्लिक करें प्रणाली > पर क्लिक करें ऐड-ऑन > चुनते हैं ज़िप फ़ाइल से स्थापित करें.
  4. पर क्लिक करें निर्णय > क्लिक करें repository.judgement.zip
  5. अब क्लिक करें रिपोजिटरी से स्थापित करें > खुला हुआ जजमेंट रेपो > खुला हुआ वीडियो जोड़ें > चुनते हैं निर्णय > मारो इंस्टॉल > ऐड-ऑन स्थापित करने के लिए प्रतीक्षा करें.

ग्रैमी अवार्ड्स 2023 कोडी डाउनलोड

  1. डाउनलोड ज़िप फ़ाइल अपने डिवाइस पर.
  2. खुला हुआ कोडी > ऐड-ऑन > दबाएं बॉक्स के आकार का आइकन.
  3. क्लिक करें ज़िप फ़ाइल से स्थापित करें > ब्राउज़ तथा खुला हुआ डाउनलोड ज़िप फ़ाइल.
  4. क्लिक करें रिपोजिटरी से स्थापित करें > जजमेंट रेपो > वीडियो ऐड-ऑन > निर्णय > इंस्टॉल > का आनंद लें!

फायर स्टिक पर ग्रैमी अवार्ड्स कोडी को कैसे देखें

फायर स्टिक पर ग्रैमी पुरस्कार देखने के लिए, आपको पहले फायर स्टिक पर कोडी स्थापित करना होगा। कोडी स्थापित करने के बाद, इन चरणों का पालन करें:

  1. खुला हुआ कोडी फायर स्टिक पर आवेदन.
  2. खुला हुआ डेवलपर विकल्प > चालू करो एडीबी डिबगिंग और अज्ञात स्रोतों से ऐप्स.
  3. यहाँ से आगे की प्रक्रिया क्रिप्टन V17 की तरह ही होगी। ऊपर बताई गई विधि का संदर्भ लें.
  الإصدارات الجديدة من Netflix في سبتمبر 2023: قائمة أفضل الأفلام والبرامج التلفزيونية

ग्रैमी अवार्ड्स 2023 ब्रॉडकास्टर्स / चैनल लिस्ट

अवार्ड शो सीबीएस पर प्रसारित किया जाएगा। हालाँकि, Gram E! ’समाचार और ग्रैमी अवार्ड्स की आधिकारिक वेबसाइट-एक्सक्लूसिव प्री-शो और पोस्ट शो कवरेज प्रदान करेगी.

बिना केबल के ग्रैमी अवार्ड्स 2023 कैसे देखें

दुर्भाग्य से, यदि आप कोडी के माध्यम से ग्रैमी पुरस्कार देखने की योजना नहीं बना रहे हैं और हमारे ग्रेमी पुरस्कार कोडी गाइड का पालन नहीं कर रहे हैं, तो आप इन लिंक का उपयोग करके घटना को स्ट्रीम कर सकते हैं.

  1. सूखी दीवार राष्ट्र धाराओं
  2. Wattpad
  3. रियो थियेटर

हालाँकि, हम इन साइटों के सुरक्षित या विश्वसनीय होने की कोई गारंटी नहीं लेते हैं। हम आपको अपनी गोपनीयता की रक्षा करने और जियो-प्रतिबंधित धाराओं का उपयोग करने के लिए कोडीवीपीएन सेवा चुनने का सुझाव देंगे.

अंतिम शब्द

ग्रैमी अवार्ड्स एक ऐसा समारोह है जिसे कोई भी संगीत प्रशंसक याद नहीं कर सकता। 80 से अधिक श्रेणियों के नामांकन के साथ, प्रचार ने पहले ही आसमान को छू लिया है। तो जल्दी करो और हमारे गाइड का पालन करें और जानें कि कैसे कोडी पर ग्रैमी पुरस्कार देखना है, इससे पहले कि बहुत देर हो जाए!

एक बात हम आपको आश्वस्त कर सकते हैं कि ग्रैमी अवार्ड्स कोडी का अनुभव कुछ ऐसा है जिसे आप कभी नहीं भूल पाएंगे। पूरी शाम सितारों से भरी होने वाली है, एक सभा जहाँ सभी सुपर सितारे होंगे.

Kim Martin
Kim Martin Administrator
Sorry! The Author has not filled his profile.
follow me
Thanks! You've already liked this