ऑस्ट्रेलिया में फीफा विश्व कप 2023 कैसे देखें लाइव मुफ्त ऑनलाइन स्ट्रीमिंग

हम अंतर्राष्ट्रीय फुटबॉल के सबसे भव्य मंच पर पहुंचने वाले हैं, जहां ऑस्ट्रेलिया फीफा विश्व कप 2023 में चैंपियन बनने के लिए एक मजबूत दावेदार है। ऑस्ट्रेलिया के प्रशंसक उत्साहित हैं और हम इसे जानते हैं, यही कारण है कि हमने एक गाइड प्रदान किया है जो आपको कैसे मदद करेगा ऑस्ट्रेलिया में फीफा विश्व कप देखें। आप हमारे विस्तृत गाइड को भी पढ़ सकते हैं कि यूएसए में फिदा विश्व कप और कोड़ी पर फिदा विश्व कप कैसे देखें.

फीफा विश्व कप 2023 ऑस्ट्रेलिया / प्रसारण अधिकार में टीवी कवरेज

क्षेत्र ब्रॉडकास्टर क्षेत्र अवरुद्ध है?
ऑस्ट्रेलिया एसबीएस, ऑप्टस स्पोर्ट वीपीएन का उपयोग करके एसबीएस और ऑप्टस स्पोर्ट को अनब्लॉक करें

ऑस्ट्रेलिया में फीफा विश्व कप कैसे देखें

यदि आप ऑस्ट्रेलिया के बाहर ऑप्टस स्पोर्ट को एक्सेस करना चाहते हैं, तो आप का सामना करना पड़ सकता है भू-प्रतिबंध त्रुटि. हमने कुछ सर्वोत्तम ऑस्ट्रेलियाई वीपीएन सेवाओं पर अंकुश लगाया है। यहां वीपीएन प्रदाताओं की सूची दी गई है जिसमें ऑस्ट्रेलियाई आईपी पते शामिल हैं:

वीपीएन प्रोवाइडर्सप्राइसऑफ़रवेबसाइट
PureVPN $ 10.95 $ 2.91 महीना

विशेष प्रस्ताव: 73% की छूट

यात्रा साइट
समीक्षा पढ़ें
Surfshark $ 11.91 $ 1.99 महीना महीना

विशेष प्रस्ताव: 83% की छूट

यात्रा साइट
समीक्षा पढ़ें
CyberGhost $ 12.99 $ 2.75 महीना महीना

83% छूट

यात्रा साइट
समीक्षा पढ़ें
ExpressVPN $ 12.95 $ 8.32 माह का महीना

35% की छूट

यात्रा साइट
समीक्षा पढ़ें
  कोडी के लिए असली बेलगाम | कोडी बफरिंग मुद्दों को ठीक करने के लिए सबसे अच्छी उपयोगिता

ऑप्टस स्पोर्ट

ऑस्ट्रेलिया में फीफा विश्व कप कैसे देखें

ऑप्टस स्पोर्ट स्पोर्ट्स ब्रॉडकास्टिंग चैनलों की एक पंक्ति है, जो ऑस्ट्रेलिया की एक प्रसिद्ध दूरसंचार कंपनी ऑप्टस के स्वामित्व में है। ऑप्टस स्पोर्ट को 2016 में लॉन्च किया गया था और तब से, इसने ऑस्ट्रेलिया में एक महान दर्शकों पर कब्जा कर लिया है। एक सबसे अच्छी विशेषता यह है कि ऑप्टस स्पोर्ट इसकी आईपीटीवी सेवा के साथ-साथ इसका उपग्रह प्रसारण नेटवर्क है। यह अपने उपयोगकर्ताओं को बहुत सुविधा प्रदान करता है और इस तरह उन्हें कई अलग-अलग ऑप्टस चैनलों पर अपने पसंदीदा खेल को देखने की अनुमति देता है.

यह चैनल ऑस्ट्रेलिया में फीफा विश्व कप 2023 का प्रसारण करेगा क्योंकि इसमें ऑस्ट्रेलियाई क्षेत्र के लिए फीफा विश्व कप का आधिकारिक प्रसारण लाइसेंस है। यह फीफा विश्व कप के ड्रॉ और वार्म-अप मैचों का प्रसारण कर चुका है.

एसबीएस

फीफा विश्व कप 2023 ऑस्ट्रेलिया प्रसारण में टीवी कवरेज सही

SBS या विशेष प्रसारण सेवा ऑस्ट्रेलिया क्षेत्र के लिए फीफा विश्व कप 2023 का दूसरा आधिकारिक प्रसारक है। एसबीएस एक अपरंपरागत नेटवर्क है जिसका रेडियो प्रसारण, आईपीटीवी और टेलीविजन-प्रसारण नेटवर्क है। कुल मिलाकर, यह एशियाई, दक्षिण-एशियाइयों, अरबी दर्शकों आदि जैसे विविध लक्षित दर्शकों का एक बड़ा हिस्सा शामिल करता है। प्रसारण माध्यमों और सामग्री की इस विविधता के पीछे मुख्य विचारधारा ऑस्ट्रेलिया के बहु-सांस्कृतिक समाज को चित्रित करना है। आप roku पर फीफा वर्ल्ड कप 2023 भी देख सकते हैं

ऑप्टस फीफा विश्व कप 2023 कवरेज

ऑप्टस फीफा विश्व कप 2023 कवरेज

ऑप्टस स्पोर्ट ने फीफा विश्व कप 2023 के ड्रॉ और वार्म-अप मैचों को कवर किया और यह 14 जून से टूर्नामेंट शुरू होने पर अपने लाइव मैचों का प्रसारण करेगा। ऑप्टस स्पोर्ट के दो उप चैनल हैं, जो फीफा विश्व कप 2023 का प्रसारण करेंगे:

  1. ऑप्टस स्पोर्ट 3
  2. ऑप्टस स्पोर्ट 4-10

ये दोनों चैनल पहले से ही प्रीमियर लीग के प्रसारण को कवर करते हैं और इस बार वे फीफा विश्व कप 2023 को कवर करेंगे.

  कोडी पर IPVanish कैसे स्थापित करें - 3 अलग-अलग तरीके [2023]

ऑप्टस फीफा विश्व कप 2023 पैकेज

ऑप्टस फीफा विश्व कप 2023 पैकेज

ऑप्टस स्पोर्ट ने जो पैकेज घोषित किया है $ 14.99 गैर-ऑप्टस स्पोर्ट ग्राहकों के लिए एक महीने, जिसे आईओएस ऐप स्टोर या गूगल प्ले स्टोर से ऑप्टस स्पोर्ट ऐप डाउनलोड करके और साइन-अप करके लाभ उठाया जा सकता है। यह निश्चित रूप से एक बहुत ही उचित मूल्य है जो हर फुटबॉल प्रशंसक मेगा इवेंट को उच्च गुणवत्ता में देखने के लिए खर्च कर सकता है

ऑस्ट्रेलिया लाइव फ्री ऑनलाइन में फीफा विश्व कप कैसे देखें

Mobdro

ऑस्ट्रेलिया लाइव फ्री ऑनलाइन में फीफा विश्व कप 2023 कैसे देखें

Mobdro एक बेहतरीन ऑनलाइन स्ट्रीमिंग सेवा है जिसे दुनिया भर में लाखों एंड्रॉइड उपयोगकर्ताओं द्वारा पसंद किया जाता है। Mobdro के उपयोगकर्ता अपने एंड्रॉइड स्मार्टफोन और टैबलेट पर लाइव वीडियो स्ट्रीम कर सकते हैं। Mobdro न केवल फीफा वर्ल्ड कप 2023 मैचों तक सीमित है, बल्कि इसमें मूवीज, टीवी शो आदि के लिए भी स्ट्रीम हैं.

VipBox

विप्रबॉक्स पर फीफा विश्व कप 2023

VipBox एक ऑनलाइन स्ट्रीमिंग सेवा है जो दुनिया भर से खेल स्ट्रीम खिलाती है और दर्शकों को प्रदान करती है। उपयोगकर्ता अपने पसंदीदा खेल जैसे हॉकी, फुटबॉल, बास्केटबॉल, टेनिस आदि आसानी से ऑनलाइन देख सकते हैं। VipBox फीफा विश्व कप 2023 ऑनलाइन लाइव स्ट्रीमिंग के लिए एक उत्कृष्ट विकल्प है क्योंकि स्ट्रीमिंग लिंक जो इसे प्रदान करता है वह एचडी गुणवत्ता का है और दूसरों के विपरीत यह आपकी स्क्रीन पर विज्ञापनों के साथ बमबारी नहीं करता है।.

Footbie

फुटा पर फीफा विश्व कप 2023

फ़ुटबी एक समर्पित फ़ुटबॉल-स्ट्रीमिंग साइट है जो सभी प्रमुख फ़ुटबॉल स्पर्धाओं को लाइव स्ट्रीम करती है और उनकी हाइलाइट प्रदान करती है। इस साइट के उपयोगकर्ता लाइव स्कोरकार्ड, टीम अपडेट देख सकते हैं और फूटी से वीडियो डाउनलोड कर सकते हैं। साइट पर मौजूद वीडियो मांग पर कई श्रेणियों में वर्गीकृत किए गए हैं.

  123 أفلام أعلى موقع فيلم على الإنترنت مجاناً البحث عن مواقع مشابهة مثل 123 أفلام لمشاهدة أفلام عالية الدقة مجاناً

क्या ऑस्ट्रेलिया फीफा विश्व कप 2023 में क्वालिफाई करता है

ऑस्ट्रेलियाई राष्ट्रीय टीम ने नवंबर 2023 के मध्य में फीफा विश्व कप 2023 के लिए क्वालीफाई किया और अब वे 16 जून को फ्रांस के खिलाफ अपना पहला मैच खेलने के लिए रूस की ओर जा रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया को ग्रुप सी में रखा गया है और ग्रुप सी का पहला मैच ऑस्ट्रेलिया का होगा.

2023 में देखने के लिए ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी

आस्ट्रेलियाई लोगों को कभी-कभी कंगारुओं के रूप में भी लिया जाता है और फुटबॉल की दुनिया में, उन्हें सोकेरोस कहा जाता है। फीफा विश्व कप 2023 के लिए ऑस्ट्रेलिया की राष्ट्रीय टीम के 32-खिलाड़ी दस्ते की घोषणा की गई थी और इसमें ये खिलाड़ी शामिल हैं:

गोलकीपर:

  1. ब्रैड जोन्स
  2. मिच लंगरक
  3. मैट रयान
  4. डैनी वोविक

रक्षकों:

  1. अजीज बेहिच
  2. मिलोस डेगेंक
  3. एलेक्स गेर्सबैक
  4. मैथ्यू जुरमैन
  5. फ्रेंक करासिक
  6. जेम्स मेरेडिथ
  7. जोश रिस्दोन
  8. ट्रेंट सैंसबरी
  9. अलेक्जेंडर सूसनर
  10. बेली राइट

मिडफील्डर:

  1. जोश ब्रिलेंटे
  2. जैक्सन इरविन
  3. मिले जेदिनक
  4. रोबी क्रूस
  5. मासिमो लुओंगो
  6. मार्क मिलिगन
  7. हारून मोय
  8. दिमित्री पेट्राटोस
  9. टॉम रोजिक
  10. जेम्स ट्रॉसी

फॉरवर्ड:

  1. डैनियल अरज़ानी
  2. टिम काहिल
  3. एपोस्टोलोस जियान्नौ
  4. तोमी जुरिक
  5. मैथ्यू लेकी
  6. जेमी मैकलेरन
  7. एंड्रयू नैबाउट
  8. निकिता रुक्यवत्सया

इन 32 खिलाड़ियों में से, एक ऐसा खिलाड़ी है जिसे सबसे अधिक देखा जाने वाला ऑस्ट्रेलियाई फुटबॉल इंटरनेशनल है; टिम काहिल। वह कभी इंग्लिश प्रीमियर लीग टीम का एक बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा था; एवर्टन। टिम काहिल 2004 से ऑस्ट्रेलियाई नेशनल टीम का हिस्सा रहे हैं और उन्होंने दुनिया भर में शानदार कमाई की है.

अंतिम शब्द

ऑस्ट्रेलिया ने इसे रूस में बना दिया है और यह 16 जून 2023 को एक्शन में दिखाई देगा। हालांकि, अगर आपने अभी तक ऐप्पल टीवी पर एक्शन को लाइव स्ट्रीम करने के लिए तैयार नहीं किया है, तो अभी करें। हमने आपको ऑस्ट्रेलिया में फीफा विश्व कप देखने का तरीका जानने के लिए हर विवरण का उल्लेख किया है, ताकि आप बिना किसी परेशानी के लाइव एक्शन का आनंद ले सकें। न जाने कैसे पंद्रह विश्व कप उद्घाटन समारोह ब्लॉग देखना है.

Kim Martin
Kim Martin Administrator
Sorry! The Author has not filled his profile.
follow me
Thanks! You've already liked this