अप्रैल 2023 के लिए आईपीटीवी कोडी 18.0 संस्करण – 15 सर्वश्रेष्ठ आईपीटीवी कोडी लीया, क्रिप्टन, जार्विस एडनस

कोडी न केवल फिल्मों और टीवी शो को देखने या रेट्रो कॉमेडी देखने के लिए है। उपयोगकर्ताओं को इसकी सबसे अच्छी कोड़ी addons की वजह से यह पसंद है.

कुछ आधिकारिक सर्वश्रेष्ठ आईपीटीवी कोडी एडऑन 2023 हैं और थर्ड पार्टी डेवलपर्स द्वारा विकसित किए गए कुछ बेहतरीन आईपीटीवी मुफ्त प्लगइन्स भी हैं। हालांकि, बहुत से लोग एडोनों को स्थापित करने या उनकी धाराओं तक पहुंचने में समस्याओं का सामना करते हैं.

इसके पीछे कारण यह है कि कोडी लाइव टीवी के ऐड जियो-प्रतिबंधित हैं और कोडी पर वीपीएन के समर्थन के बिना उनके स्ट्रीम को उनके निर्धारित क्षेत्र से बाहर नहीं पहुँचा जा सकता है।.

लीया और क्रिप्टन पर प्लेटिनम स्मार्ट आईपीटीवी कोडी कैसे स्थापित करें

  1. कोडी खोलें > गियर (सेटिंग्स) आइकन पर क्लिक करें.
  2. फ़ाइल प्रबंधक का चयन करें.
  3. ऐड सोर्स पर डबल क्लिक करें.
  4. जहां यह कहता है वहां क्लिक करें और इस URL को टाइप करें: world http://legionworldtv.com/wizard ‘ > ओके पर क्लिक करें.
  5. इस मीडिया स्रोत को ion लीजन रेपो ’नाम दें और ओके पर क्लिक करें > URL और नाम को दोबारा जांचें और फिर से Ok पर क्लिक करें.
  6. होम स्क्रीन पर वापस जाएं > ऐड-ऑन मेनू पर क्लिक करें.
  7. बॉक्स आइकन पर क्लिक करें.
  8. ज़िप फ़ाइल से इंस्टॉल का चयन करें > Plugin.video.iptvpl Platinum.zip चुनें > अधिसूचना की प्रतीक्षा करें.

जार्विस संस्करण 16 या उच्चतर पर प्लेटिनम स्मार्ट आईपीटीवी कोडी को कैसे स्थापित करें

  1. प्रक्षेपण कोडी.
  2. क्लिक करें प्रणाली > खुला हुआ फ़ाइल प्रबंधक > डबल क्लिक करें स्रोत जोड़ें.
  3. क्लिक करें <कोई नहीं> और इसे टाइप करें यूआरएल: http://legionworldtv.com/wizard > क्लिक करें किया हुआ.
  4. इस मीडिया स्रोत का नाम बताइए लीजन रेपो > क्लिक करें किया हुआ > क्लिक करें ठीक.
  5. वापस जाओ कोडी होम स्क्रीन > के लिए जाओ प्रणाली > पर क्लिक करें ऐड-ऑन मेन्यू > चुनते हैं ज़िप फ़ाइल से स्थापित करें > अधिसूचना के लिए प्रतीक्षा करें.
  6. के लिए जाओ लीजन रेपो > खुला हुआ plugin.video.iptvplatinum.zip.
  7. अधिसूचना ऐड-ऑन स्थापना के बारे में दिखाई देगा.

प्लेटिनम स्मार्ट आईपीटीवी कोडी डाउनलोड

  1. डाउनलोड करें  ज़िप फ़ाइल > के लिए जाओ ऐड-ऑन.
  2. दबाएं बॉक्स आइकन.
  3. क्लिक करें ज़िप फ़ाइल से स्थापित करें > सिस्टम ब्राउज़ करें और डाउनलोड की गई ज़िप फ़ाइल खोलें > अधिसूचना की प्रतीक्षा करें.
  UFC 226 मिओसिक बनाम कॉर्मियर फाइट लाइव को ऑनलाइन देखने का सबसे सस्ता तरीका बिना केबल के स्ट्रीम

प्लेटिनम स्मार्ट आईपीटीवी चैनल सूची

यहां कुछ ऐसे चैनल हैं जिन्हें उपयोगकर्ता प्लेटिनम आईपीटीवी पर देख सकते हैं:

  1. एनबीसी
  2. फॉक्स
  3. एबीसी डेट्रोइट
  4. WMYD TV20
  5. एफएक्सए यूएसए
  6. स्पाइक एच.डी.
  7. टीआरयू टीवी एच.डी.
  8. जंगली टीवी
  9. वर्ल्ड फिशिंग नेटवर्क
  10. वेग HD
  11. बेट टी.वी.
  12. फिल्म का समय
  13. ओमनी 1
  14. ओमनी २
  15. सीएनएन एच.डी.

2023 के लिए 15 सर्वश्रेष्ठ आईपीटीवी कोडी एडन

  1. iTV
  2. Sylvr
  3. BGTime.TV
  4. चार्ज! टीवी लाइव
  5. धूमकेतु टीवी लाइव
  6. D8
  7. C31
  8. ईसीबी टीवी
  9. सेरेब्रो प्राइम
  10. सीडब्ल्यू टेलीविजन नेटवर्क
  11. डार्कज़ाइड आईपीटीवी
  12. एक्सपट टीवी
  13. Bonus.TV
  14. बूम बूम टीवी
  15. DFB टी.वी.

लीया संस्करण 18 के लिए सर्वश्रेष्ठ आईपीटीवी कोडी एड-ऑन

1) आई.टी.वी.

बेस्ट आईपीटीवी कोडी ऐडऑन

iTV एक यूके आधारित टीवी नेटवर्क है जो उपयोगकर्ताओं को ऑनलाइन प्रसारित सामग्री तक पहुंचने की अनुमति देता है। कोडी यूजर्स सभी टीवी चैनलों को iTV IPTV कोडी फ्री ऐड-ऑन के माध्यम से लाइव स्ट्रीम कर सकते हैं.

२) सिलवर

सिल्वर आईपीटीवी कोडी फ्री एडऑन

जब धारा की गुणवत्ता और कार्यशीलता की बात आती है, सिल्वर महान है, नीचे हाथ। केवल कुछ ही चैनलों की पेशकश के बावजूद, सिल्वर आपके कोडी लाइब्रेरी में ऐड-ऑन होना चाहिए। यह बेहतर होता अगर केवल इसकी पेशकश करने के लिए कुछ विविधता होती। फिर भी, ऐड-ऑन अच्छी तरह से काम करता है और इंटरफ़ेस बहुत उपयोगकर्ता के अनुकूल है.

3) BGTime.TV

BGTime बुलगोरिया iptv फ्री एडऑन

BGTime.TV एक ऑनलाइन बल्गेरियाई टीवी सेवा है जो उपयोगकर्ताओं को अपने पसंदीदा बल्गेरियाई चैनलों की सदस्यता लेने की अनुमति देती है। उपयोगकर्ता अपने वांछित चैनलों को रिकॉर्ड, प्लेबैक और स्ट्रीम कर सकते हैं। BGTime.TV IPTV ऐड-ऑन कोडी उपयोगकर्ताओं के लिए एक आधिकारिक एडऑन है, जो उन्हें ऑनलाइन पंजीकरण द्वारा लाइव टीवी चैनलों और घटनाओं तक पहुंचने में सक्षम बनाता है।.

4) आरोप! टीवी लाइव

चार्ज! टीवी आईपीटीवी कोडी सूची स्ट्रीमिंग

चार्ज! स्ट्रीमिंग फिल्मों, टीवी शो, लाइव इवेंट और स्पोर्ट्स चैनलों के लिए एक प्रसारण नेटवर्क है। यह एक्शन कंटेंट की वजह से लोकप्रिय है जो यह उपयोगकर्ताओं को प्रदान करता है। कोडी उपयोगकर्ता आधिकारिक कोड को स्थापित करके अपने कोडी ऐप पर इस सेवा का आसानी से लाभ उठा सकते हैं! टीवी लाइव आईपीटीवी ऐड-ऑन.

5) धूमकेतु टीवी लाइव

धूमकेतु टीवी लाइव iptv कोड़ी सूची addon

धूमकेतु एक टीवी चैनल है जो विज्ञान-फाई शैली की सामग्री जैसे खोजों, ऐतिहासिक षड्यंत्रों, नवाचारों, आविष्कारों आदि को प्रसारित करता है। कोडी उपयोगकर्ता आधिकारिक कोडी भंडार से कॉमेट टीवी लाइव कोडी एड-ऑन स्थापित करके आसानी से इस चैनल को अपने कोडी ऐप पर एक्सेस कर सकते हैं।.

क्रिप्टन संस्करण 17.6 के लिए सर्वश्रेष्ठ आईपीटीवी कोडी एड-ऑन

1) डी 8

क्रिप्टन संस्करण 17.6 के लिए सर्वश्रेष्ठ आईपीटीवी कोडी एडन्स

D8 एक फ्रेंच टीवी चैनल है और उपयोगकर्ता इस फ्रेंच टीवी चैनल को आसानी से एक्सेस कर सकते हैं और इसके आधिकारिक आईपीटीवी कोडी ऐड-ऑन के माध्यम से आधिकारिक कोडी ऐड-ऑन रिपॉजिटरी में वीडियो देख सकते हैं।.

2) सी 31

C31 समुदाय iptv कोड़ी सूची Addon

चैनल 31 एक घरेलू सूचना, शिक्षा, खेल और मनोरंजन केंद्रित समुदाय आधारित टीवी चैनल है। यह ऑस्ट्रेलिया में स्थित एक गैर-लाभकारी सामुदायिक टेलीविजन प्रसारण सेवा है.

इसकी सामग्री माउंट डांडेनॉन्ग से प्रसारित होती है, कुछ अपरिचित सितारों को कवर करती है, और विक्टोरिया के भीतर से लंगर। लगभग 90 कार्यक्रमों को हर हफ्ते प्रसारित किया जाता है और घरेलू रूप से उत्पादित किया जाता है.

  كيفية تثبيت معالج تلفاز Cellardoor على Kodi Krypton 17 و Jarvis 16

3) ईसीबी टी.वी.

ईसीबी क्रिकेट आईपीटीवी कोड़ी एम 3 यू एडऑन

यह एक यूके आधारित आईपीटीवी कोडी m3u है जो इंग्लैंड और वेल्स के क्रिकेट बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइटों से लाइव स्ट्रीम प्रदान करता है.

4) सेरेब्रो प्राइम

Cerebro Prime IPTV कोडी m3u एडऑन

Cerebro Prime एक अद्भुत IPTV कोडी m3u है जो कोडी पर खेल की घटनाओं और मनोरंजन की स्ट्रीमिंग के लिए है। यह मूवी और विज्ञान से संबंधित सामग्री के लिए स्ट्रीम भी प्रदान करता है.

5) सीडब्ल्यू टेलीविजन नेटवर्क

सीडब्ल्यू टेलीविजन नेटवर्क iptv कोड़ी भुगतान किया

सीडब्ल्यू टेलीविज़न नेटवर्क एक अमेरिकी प्रसारण नेटवर्किंग है जो फ्लैश, जेन द वर्जिन, आईजॉम्बी, जेसिका जोन्स, द वैम्पायर डायरी आदि जैसे कुछ सबसे लोकप्रिय शो प्रसारित करता है। इसके संचालन को सीडब्ल्यू नेटवर्क, एलएलसी द्वारा नियंत्रित किया जाता है, और इसका मुख्यालय है। बरबैंक, कैलिफोर्निया। कोडी यूजर्स इस बेहतरीन IPTV कोडी पेड ऐड-ऑन को इंस्टॉल करके आसानी से CW टेलीविजन नेटवर्क पर उपलब्ध सभी शो देख सकते हैं.

जार्विस संस्करण 16 के लिए सर्वश्रेष्ठ आईपीटीवी कोडी एड-ऑन

1) डार्कज़ाइड आईपीटीवी

जार्विस संस्करण 16 के लिए सर्वश्रेष्ठ आईपीटीवी कोडी एडन

इसके नाम को पढ़कर आपके दिमाग में जो एक बात आई होगी, वह है इसका डरावनी सामग्री IPTV कोडी पेड ऐड-ऑन। हालाँकि, यह नहीं है! वास्तव में, यह नॉर्वे, डेनमार्क और स्वीडन जैसे क्षेत्रों से स्ट्रीमिंग चैनलों के लिए सबसे अच्छे आईपीटीवी ऐड-ऑन में से एक है। इसमें शानदार गुणवत्ता की धाराएँ हैं लेकिन आप भाषा के साथ समस्याओं का सामना कर सकते हैं.

2) एक्सपट टीवी

Expat TV UK Iptv kodi ने एडऑन का भुगतान किया

ExPat TV एक बेहतरीन IPTV कोडी है जो स्ट्रीमिंग कंटेंट के लिए ऐड-ऑन है जो केवल यूके में जियो-प्रतिबंधित है। उपयोगकर्ता इस लाइव आईपीटीवी ऐड-ऑन को स्थापित कर सकते हैं और अपनी पसंदीदा फिल्मों, टीवी शो आदि को बीबीसी आईप्लेयर जैसे चैनलों से स्ट्रीम कर सकते हैं.

3) बोनस.टीवी

Bonus.tv रूसी iptv kodi डाउनलोड

बोनस.टीवी एक रूसी प्रसारण सेवा है जो उपयोगकर्ताओं को अपने पसंदीदा रूसी, यूक्रेनी और कुछ अंतरराष्ट्रीय चैनलों को भी स्ट्रीम करने की अनुमति देती है। उपयोगकर्ता बोनस, टीवी शो देख सकते हैं और अपने पसंदीदा संगीत को बहुत आसानी से सुन सकते हैं.

4) बूम बूम टीवी

बूम बूम आईपीटीवी कोड़ी डाउनलोड

बूम बूम टीवी कोडी ऐड-ऑन ने वास्तव में लाइव टीवी ऐड-ऑन गेम को बूम किया क्योंकि यह चुनने के लिए लगभग 1000 लाइव टीवी चैनलों के साथ भरा हुआ है और ये चैनल यूके, यूएस, स्पेन आदि जैसे विभिन्न क्षेत्रों के हैं। -ऑन ने समुदाय को हिला दिया है और थोड़े समय में सर्वश्रेष्ठ आईपीटीवी कोडी फ्री ऐड-ऑन में से एक बन गया है.

5) DFB टी.वी.

DFB टीवी जर्मन iptv मुफ्त

DFB जर्मन नेशनल फुटबॉल टीम की आधिकारिक वेबसाइट है जो मैचों और अन्य समाचारों से संबंधित सभी अंदरूनी रिपोर्ट और धाराएं प्रदान करती है। जर्मन फुटबॉल टीम से संबंधित वीडियो और समाचार स्ट्रीमिंग के लिए उपयोगकर्ता इस सर्वश्रेष्ठ जर्मन आईपीटीवी ऐड-ऑन को इंस्टॉल कर सकते हैं.

  Lazy Kodi Repo - كيفية التثبيت على Leia و Krypton و Jarvis و Firestick

प्लैटिनम स्मार्ट आईपीटीवी त्रुटियां / कार्य / मुद्दे नहीं

लॉग त्रुटि की जाँच करें

इस प्रकार की त्रुटि रिपॉजिटरी या एड-ऑन की स्थापना के दौरान रिपॉजिटरी या अत्यधिक कैश सॉफ़्टवेयर में अनुपलब्ध फ़ाइलों के कारण होती है।.

ठीक कर

इस त्रुटि को ठीक करने के दो चरण हैं क्योंकि कारण अनिश्चित है। सबसे पहले, अपने सिस्टम और ऐड-ऑन कैश को साफ़ करें और ऐड-ऑन को स्थापित करने और खोलने का प्रयास करें। यदि यह मदद नहीं करता है, तो एक विश्वसनीय और अद्यतन भंडार से ऐड-ऑन को फिर से स्थापित करने का प्रयास करें.

निर्भरता स्थापित करने में विफल

निर्भरता त्रुटि तब होती है जब उपयोगकर्ता अप्रचलित रिपॉजिटरी / स्रोत से ऐड-ऑन स्थापित करने का प्रयास करता है या यदि होस्टिंग स्रोत बंद हो जाता है.

ठीक कर

इस त्रुटि को हल करने के लिए, ऐड-ऑन स्थापित करने से पहले हमेशा सुनिश्चित करें कि आप जिस ऐड-ऑन को इंस्टॉल करने के लिए उपयोग करते हैं वह अद्यतित है और ठीक काम कर रहा है.

प्लेटिनम स्मार्ट आईपीटीवी कोडी समीक्षा

प्रशंसा करते हुए कि प्लेटिनम आईपीटीवी दुनिया भर में मिल रहा है, इसे देखते हुए, इसे सबसे अधिक पसंद किया जाने वाला आईपीटीवी ऐड-ऑन कहा जा सकता है जो वर्तमान में खेल में है। हमने उन उपयोगकर्ताओं के कुछ ट्वीट लाइक किए हैं जो इस ऐड की प्रशंसा कर रहे हैं:

@ प्लैटिनमिपेटव 2 प्यार करने वाले मेरे चैनल अभी भी संभोग करते हैं। 6 महीने और अभी भी इसे प्यार करते हैं!

– ADAM -aka- BIGZ (@bigz_cov) 31 मार्च, 2023

उत्कृष्ट iptv m8, अच्छी तरह से केवल 1 वर्ष के लिए भुगतान किए गए धन के लायक है

– गैरी टर्नर (@ Garyrfc1872) 5 मार्च, 2023

@ प्लैटिनमिप्टवी 2 धन्यवाद, शानदार काम करते हुए, इतना पसंद दिखता है कि मैं कुछ महीनों के लिए टीवी से नहीं हटूंगा ??

– बॉब (पशु) ™ (@Bob_Animal) 13 जनवरी, 2023

उपयोगकर्ताओं ने अपने प्रश्नों को हल करने में सहायता के लिए ऐड-ऑन डेवलपर की प्रशंसा की है:

यह पिछले सप्ताह स्थापित किया और अब तक प्रभावित है। वह संदेशों के प्रति बहुत ही संवेदनशील था.

– एंड्रयू थॉमस (@twmscfc) मार्च ३१, २०१tw

अंतिम शब्द

इस ब्लॉग में हमने जिन IPTV कोडी ऐड-ऑन का उल्लेख किया है, वे सभी काम कर रहे हैं और आपकी आवश्यकताओं और प्राथमिकताओं के अनुसार उपयुक्त हैं। ये सभी अभी सबसे लोकप्रिय IPTV फ्री ऐड-ऑन हैं जो शेल्फ पर उपलब्ध हैं और आप उनमें से एक को भी मिस नहीं कर सकते हैं, इसलिए उन्हें इंस्टॉल करें और अभी लाइव स्ट्रीमिंग शुरू करें। फिर भी, सुनिश्चित करें कि आप अपनी ऑनलाइन गोपनीयता की रक्षा के लिए अनौपचारिक कोडी एडन की कोशिश करते हुए कोडी वीपीएन सेवा का उपयोग कर रहे हैं.

इसके बारे में अधिक जानने के लिए हमारे “कोड को वीपीआई कैसे स्थापित करें” गाइड पर जाएं। यदि आप इसके लिए भुगतान करने को तैयार नहीं हैं तो आप मुफ्त वीपीएन कोडी सेवा का विकल्प भी चुन सकते हैं। हालाँकि, यह अत्यधिक अनुशंसित है कि सुविधाओं में अंतर के कारण आप भुगतान की गई VPN सेवा का उपयोग करते हैं। उम्मीद है कि अब तक आप समझ गए होंगे कि आपको इस एडऑन के साथ कोडी के लिए वीपीएन की आवश्यकता क्यों है.

Kim Martin
Kim Martin Administrator
Sorry! The Author has not filled his profile.
follow me
Thanks! You've already liked this