सितंबर 2023 में नेटफ्लिक्स नई रिलीज़: शीर्ष फिल्में और टीवी शो सूची

क्या आप लगातार इस स्थिति में हैं कि आगे क्या देखना है? फिर चिंता न करें! हम जानते हैं कि नेटफ्लिक्स पर आपके लिए सबसे अच्छा क्या है और हमने आपके लिए सब कुछ विस्तार से प्रस्तुत किया है। हमारे गाइड के माध्यम से अच्छी तरह से जाना और आप खुद से यह नहीं पूछेंगे कि मुझे अब कौन सा शो देखना चाहिए और अगर आपको नेटफ्लिक्स एक्सेस करते समय किसी भी समस्या का सामना करना पड़ रहा है, तो नेटफ्लिक्स के लिए सबसे अच्छा वीपीएन का उपयोग करें.

Contents

नेटफ्लिक्स क्या है?

नेटफ्लिक्स दुनिया भर में ऑनलाइन मनोरंजन और स्ट्रीमिंग सेवाओं का राजा है। नेटफ्लिक्स पर सामग्री की विविधता और गुणवत्ता ने वास्तव में नए मानक स्थापित किए हैं और कोई भी शक्तिशाली नेटफ्लिक्स से मेल नहीं खा सकता है। यह एक ऑनलाइन स्ट्रीमिंग सेवा है जिसमें दुनिया भर के शो के कई सीजन हैं। अलग-अलग क्षेत्रों के लिए अलग-अलग नेटफ्लिक्स लाइब्रेरी हैं, जिन्हें एक्सप्रेसवीएनपी नेटफ्लिक्स या नॉर्डवैप नेटफ्लिक्स के साथ एक्सेस किया जा सकता है।.

नेटफ्लिक्स डिजिटल मनोरंजन उद्योग में क्रांति है जिसने टीवी को एक पुराना विकल्प बना दिया है। आजकल लोग केबल पर बैठकर देखने के बजाय अपने पसंदीदा शो को ऑनलाइन स्ट्रीम करने का विकल्प चुनने लगे हैं। ऑनलाइन स्ट्रीमिंग की ओर लोगों को लाने का बड़ा श्रेय नेटफ्लिक्स को जाता है.

नेटफ्लिक्स के बारे में एक और बड़ी बात यह है कि हर क्षेत्र के लिए, इसमें एक विशिष्ट पुस्तकालय है। विभिन्न क्षेत्रों के उपयोगकर्ता केवल अपने क्षेत्र पर उपलब्ध सामग्री का उपयोग कर सकते हैं। यह वास्तव में सामग्री प्रदाताओं के कॉपीराइट और सामग्री हैंडलिंग नियमों के कारण सामग्री पर लगाया गया प्रतिबंध है.

नेटफ्लिक्स नई विज्ञप्ति अगस्त 2023

अगस्त शुरू होते ही गर्मी खत्म होने वाली है लेकिन मनोरंजन का हिंडोला अभी शुरू हुआ है। नेटफ्लिक्स ने अभी अगस्त के महीने में कुछ अद्भुत आई-कैंडी टीवी शो और मूवी रिलीज की घोषणा की है और सभी नेटफ्लिक्स उपयोगकर्ताओं और स्ट्रीमिंग प्रशंसकों को विस्मय में छोड़ दिया है। इस महीने कुल 38 नए नेटफ्लिक्स ऑर्निगल्स और 9 नेटफ्लिक्स फिल्म्स रिलीज किए जाएंगे.

यहाँ एक झलक है अगस्त के महीने के लिए रिलीज:

स्विचड इंसान के लिए जादू
कोकीन तट पिंकी मालिंकी
डिनोट्रूक्स सुपरचार्ज: सीजन 3 स्पिरिट राइडिंग फ्री: सीजन 6
आई एम ए किलर यहाँ रुको
चलते आदेश पराबैंगनी
फ्लेवर ऑफ यूथ: इंटरनेशनल वर्जन अन्वेषक: एक ब्रिटिश अपराध की कहानी: सीजन 2
मिस्टर सनशाइन (हर शनिवार को स्ट्रीमिंग) Deadwind
बच्चों पर इसका पीछा करो
72 खतरनाक जानवर: एशिया स्टोरीबॉट्स से पूछें: सीजन 2
पीड़ित बर्ट क्रेइशर: सीक्रेट टाइम
सभी वाशिकरण के बारे में पिशाच
डेमेट्री मार्टिन: द ओवरथिंकर मासूम लोग
लालची ट्रोल्स: द बीट गोज़ ऑन !: सीज़न 3
ला कासा डे लास फ्लोर्स क्रिमिनल माइंड के अंदर
मिलियन पाउंड मेनू ओजार्क: सीजन 2
द पोनीसिटर्स क्लब स्वर्ग पीडी
वोल्ट्रॉन: लीजेंडरी डिफेंडर: सीजन 7 द कॉमेडी लाइनअप: पार्ट 2
सिय्योन अल्टीमेट बीस्टमास्टर: सर्वाइवल ऑफ द फिटेस्ट
मोहभंग अंडरकवर कानून
  كيف تشاهد Avengers Infinity War على Kodi Free Online Stream

नेटफ्लिक्स फ़िल्में

  1. बृजमोहन अमर रहे
  2. पिता समान
  3. Perdida
  4. ग्वेर्नसे साहित्य और आलू छील पाई समाज
  5. पैकेज
  6. द मोटिव
  7. सभी लड़कों को मैं पहले प्यार करता था
  8. पार्टी के बाद
  9. उष्मागतिकी के नियम

नेटफ्लिक्स शो मुझे क्या देखना चाहिए ?

नेटफ्लिक्स यूके पर क्या देखना है ?

  1. पिता समानक्या नेटफ्लिक्स शो मैं अगस्त 2023 में देखना चाहिए

जैसे फादर एक कॉमेडी फिल्म है जिसमें क्रिस्टन बेल, केल्सी ग्रामर और सेठ रोजन ने अभिनय किया है। फिल्म उस विकट परिस्थिति के इर्द-गिर्द घूमती है, जो नवविवाहित दुल्हन को गलती से उसके पिता के पास ले जाने पर पैदा होती है; जो वह नशे में होने के बाद अपने हनीमून पर, वर्ष में नहीं मिली है। परिवार को खुशी के क्षणों और भावनाओं का अनुभव होता है क्योंकि पिता और बेटी कुछ समय एक साथ बिताते हैं। यह देखने के लिए एक महान भावनात्मक और ड्रामा फिल्म है.

  1. सभी वाशिकरण के बारे मेंनेटफ्लिक्स यूके पर क्या देखना है?

एक नए सेवानिवृत्त रैपर हो के बारे में एक कहानी एक पारिवारिक व्यक्ति बनने और उसके 4 बच्चों की देखरेख करने की ज़िम्मेदारी लेती है, जबकि उसकी पत्नी अपने स्वयं के व्यवसायिक उद्यम में शामिल होने के लिए अपनी सेवानिवृत्ति का पूँजीकरण करती है।.

  1. लालचीअगस्त 2023 में नेटफ्लिक्स नई रिलीज़

पैटी, एक किशोरी ने अपने वजन से अधिक उच्च-विद्यालय के साथियों द्वारा तंग किया, बॉब ने एक ब्यूटी-पेजेंट कोच को सलाह दी। जैसा कि उसके शरीर में 360 परिवर्तन होते हैं, वह उन सभी लोगों से बदला लेने की योजना बनाती है जिन्होंने उसे तंग किया है। इस फिल्म में अभिनीत डेबी रयान, एलिसा मिलानो और डलास रॉबर्ट्स हैं। अतुलनीय अपने परिवार के साथ देखने के लिए एक महान कॉमेडी फिल्म है.

  1. पिशाचशीर्ष नेटफ्लिक्स शो

Ghoul एक सैन्य गुप्तचर निरोध केंद्र के भयानक खुलासे की कहानी है जहाँ आतंकवादियों को पकड़ कर पूछताछ की जाती है। निदा रहीम के रूप में, एक नया भर्ती किया गया सैन्य पूछताछकर्ता इस बंदी केंद्र में प्रवेश करता है, उसे पता चलता है कि उसका निर्धारित लक्ष्य एक सामान्य इंसान नहीं है, बल्कि कहीं और से कुछ और है। इस कहानी में बहुत सारे ट्विस्ट और मोड़ हैं और दर्शकों ने अद्भुत सिनेमैटोग्राफी देखने के बाद अपने जबड़े गिरा दिए होंगे.

  1. मासूम लोगनेटफ्लिक्स यूके

भोली-भाली दो किशोरावस्था की एक शक्तिशाली कहानी है जो प्यार में उलझी है लेकिन उनकी सुपर-नेचुरल शक्तियां उन्हें विभाजित करने की कोशिश कर रही हैं। यह थ्रिलर और ड्रामा सीरीज़ ज़रूर देखनी चाहिए क्योंकि आप एक इमोशनल पैक्ड पंच देखेंगे.

  1. ओज़ार्क (सीज़न 2)नेटफ्लिक्स यूके पर ओजार्क का मौसम

एक मनी लॉन्ड्रिंग गलत हो गई और एक परिवार खो गया, ओज़ार्क सीज़न 2 देखने के लिए एक रोमांचक मौसम होगा। मैक्सिकन ड्रग लॉर्ड के लिए जो सौदा गलत हुआ, उसके कारण मार्टी को भारी कर्ज चुकाना पड़ा। ओजार्क के इस मौसम में कठोर परिस्थितियों में परिवार के पुनर्मिलन का गवाह.

  Kodi على Samsung Smart TV - تعرف على كيفية التثبيت في 6 طرق سهلة

नेटफ्लिक्स कनाडा पर क्या देखना है ?

  1. इसका पीछा करोनेटफ्लिक्स कनाडा पर क्या देखना है?

बज़फीड पत्रकारों द्वारा कवर कहानियों की एक छोटी अभी तक जानकारीपूर्ण श्रृंखला। इस लघु श्रृंखला की आश्चर्यजनक बात यह है कि इसमें केवल 15 मिनट का हर एपिसोड होगा.

  1. घातक राज का घरनेटफ्लिक्स कनाडा पर घातक रहस्यों का घर

एक माँ और बेटी के बारे में आतंक की एक कहानी जो सिर्फ फिर से खरोंच से अपने जीवन को तीखा करने के लिए एक नए घर में चली गई लेकिन घर में एक अतीत और बहुत सारे भयानक रहस्य हैं। इस अगस्त में नेटफ्लिक्स पर डरावनी कहानी देखें.

  1. आउटलैंडर सीजन थ्रीoutlander नेटफ्लिक्स कनाडा पर देखने के लिए शो है

आउटलैंडर प्यार, दिल टूटने और समय के घावों की कहानी है जिसे आसानी से ठीक नहीं किया जा सकता है। कहानी क्लेयर के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसके दो अलग-अलग जीवन हैं और दो अलग-अलग प्रेम कहानियां हैं जो समानांतर समय में उसके दिल के समानांतर चल रही हैं.

  1. हत्या के साथ दूर कैसे जाओ – सीजन चारकैसे netflix कनाडा पर हत्या के मौसम 4 के साथ दूर जाने के लिए

4 प्रोफेसर छात्रों के एक समूह को उनके प्रोफेसर के साथ, हत्या के मामलों में गहरी खुदाई करने में समूह है जो गहरे हैं और इतने शुष्क नहीं हैं। हत्याओं और खुलासे की घुमा देने वाली कहानी है.

नेटफ्लिक्स ऑस्ट्रेलिया पर क्या देखना है?

  1. ला कासा डी लास फ्लोर्सनेटफ्लिक्स ऑस्ट्रेलिया पर क्या देखना है?

यदि आप एक हास्य प्रशंसक हैं जो फूल से प्यार करता है, तो यह स्पेनिश टीवी श्रृंखला आपके लिए एक इलाज है। कहानी एक अमीर मैक्सिकन परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक फूल की दुकान का मालिक है, लेकिन अपनी खुद की शिथिलता पर बहुत कम नियंत्रण रखता है.

  1. मार्लोन: सीजन 2नेटफ्लिक्स ऑस्ट्रेलिया पर मार्लोन सीजन 2

कहानी मार्लोन वेन्स के वास्तविक जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है क्योंकि वह अपने बच्चों, दोस्तों और अपनी पूर्व पत्नी के बीच अपने जीवन को संतुलित करने की कोशिश करता है। मार्लोन के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि कॉमेडी स्टार खुद खेल रहे हैं और एक ही प्राकृतिक और मूल महसूस की उम्मीद कर सकता है जो इस टीवी श्रृंखला में होगा। इस सीज़न का ध्यान मार्लन के जीवन के उतार-चढ़ाव के आसपास है क्योंकि परिवार बढ़ रहा है और समय कठिन हो रहा है.

  1. बढ़िया खबरनेटफ्लिक्स ऑस्ट्रेलिया पर बड़ी खबर है

बड़ी खबर एक केबल निर्माता और उसकी मां की एक ही केबल टेलीविजन पर एक साथ काम करने की कहानी है, बेटी समाचार निर्माता है और उसकी मां एक प्रशिक्षु के रूप में आती है।.

  1. स्वर्ग पीडीनेटफ्लिक्स ऑस्ट्रेलिया पर पैराडाइस पी.डी.

पैराडाइस पीडी नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर करने वाले वयस्कों के लिए एक एनिमेटेड श्रृंखला है। एक छोटे से शहर से एक पुलिस विभाग के चारों ओर कहानी का दायरा और मुख्य ध्यान पुलिस अधिकारियों की मूर्खता पर है क्योंकि वे अपराध से लड़ने के लिए शहर में घूमते हैं। इस श्रृंखला में चित्रमय सामग्री और वयस्क हास्य है यही कारण है कि हम आपको इसे अकेले देखने की सलाह देते हैं.

  1. द अल्टीमेट बीस्टमास्टर ऑस्ट्रेलिया: सर्वाइवल ऑफ द फिटेस्टद अल्टीमेट बीस्टमास्टर ऑस्ट्रेलिया: सर्वाइवल ऑफ द फिटेस्ट

फ्रांस संयुक्त राज्य अमेरिका, जर्मनी यूनाइटेड किंगडम।, ऑस्ट्रेलिया, दक्षिण कोरिया, ब्राजील, इटली और मैक्सिको सहित दुनिया भर के नौ अलग-अलग देशों के 100 से अधिक प्रतियोगियों की मेजबानी करने वाला एक चरम प्रतियोगिता कार्यक्रम है। प्रत्येक एपिसोड में अद्वितीय बाधाओं का एक सेट होता है, जिसे प्रतियोगियों को सामना करना पड़ता है और जीतना होता है। प्रत्येक एपिसोड के अंत में एक विजेता का नाम दिया गया है.

  كيفية مشاهدة HotStar خارج الهند في الولايات المتحدة الأمريكية والمملكة المتحدة وكندا وغيرها

नेटफ्लिक्स मूवी को मुझे क्या देखना चाहिए ?

इस साल अगस्त में नेटफ्लिक्स पर कुछ अद्भुत ब्लॉकबस्टर फिल्में आ रही हैं और आप उन्हें मिस नहीं कर सकते। यहां आपके लिए फिल्मों की कुछ सिफारिशें दी गई हैं:

टावर की चोरी घर का खरगोश
इस पर लाओ: इसमें इसे जीतने के लिए स्टार ट्रेक परे
Ouija: ईविल की उत्पत्ति गौरव & पक्षपात
कठिन होना चार्ली सेंट क्लाउड
कौन कुत्ता हो जाता है? मैला करना
पब्लिक स्कूल में एडवेंचर्स तेरहवीं मंजिल
अंगरक्षक लेकव्यू टेरेस
परियों का शहर मिडनाइट एक्सप्रेस
मेरी बहन की कीपर सोतैला पिता
अमेरिकन हनी वॉल स्ट्रीट पर हमला
डर्टी हैरी स्वर्गवासी
गुडफेलाज गर्म धुंद

नेटफ्लिक्स क्विज़ पर क्या देखना है

एक आश्चर्यजनक बात जो आपको कई मनोरंजन ब्लॉग पर देखने को मिलेगी, वह क्विज है जिसे वे नेटफ्लिक्स फिल्मों और टीवी शो के बारे में होस्ट कर रहे हैं। यह वेबसाइटों और विपणक को उपयोगकर्ता की प्राथमिकताओं और उनके स्वाद का अनुमान लगाने में मदद करता है। उपयोगकर्ता इन चुनावों में भाग लेते हैं क्योंकि ये क्विज़ जीन पर आधारित होते हैं और वे उन शो को चुन सकते हैं जिन्हें वे इन शैलियों से देखना पसंद करते हैं.

ऐसे क्विज़ के बारे में एक और बढ़िया बात यह है कि वे उपयोगकर्ताओं को उपलब्ध अन्य शो के बारे में अधिक जानने में मदद करते हैं। इन क्विज़ में जुड़ने से द्वि घातुमान दर्शकों को भ्रम को दूर करने में मदद मिलती है कि मुझे नेटफ्लिक्स पर क्या देखना चाहिए या नेटफ्लिक्स पर क्या देखना चाहिए??

ये क्विज़ आपके पसंदीदा सेलेब्रिटी या आपके सपने की छुट्टी आदि पर भी आधारित हो सकते हैं, बस यह महसूस करने के लिए कि आगे क्या देखना है, ये क्विज़ किसी भी हद तक जा सकते हैं.

निम्नलिखित वेबसाइटें हैं जो इस तरह के क्विज़ और चुनावों की मेजबानी कर रही हैं:

  1. BuzzFeed
  2. BrainFall
  3. PopBuzz
  4. सत्रह
  5. Sporcle

एक बात यह सुनिश्चित करने के लिए है कि इस तरह के क्विज़ में भाग लेने के बाद, आप खुद से यह नहीं पूछेंगे कि मुझे आगे क्या देखना चाहिए और आप नेटफ्लिक्स सुझाव बॉक्स को देखने के लिए परेशान नहीं होंगे.

अंतिम शब्द

नेटफ्लिक्स पर मुझे क्या देखना चाहिए और टीवी श्रृंखला क्या देखना चाहिए जैसे सवाल नेटफ्लिक्स के सभी प्रेमियों और द्वि घातुमान दर्शकों के बीच दुनिया भर में बहुत आम हैं। यदि आप एक चरम स्तर के द्वि घातुमान द्रष्टा हैं, तो आप इस प्रश्न को एक नए स्तर पर ले जा सकते हैं जैसे कि मुझे आगे क्या देखना चाहिए, और हम इस तरह से होने के लिए आपको दोष नहीं देते हैं.

नेटफ्लिक्स एक ऐसी नशीली चीज है कि यह आपकी त्वचा के नीचे भी अच्छी तरह से हो जाती है कि आप इसके बिना नहीं रह सकते हैं, एक आपने इसे आज़माया है। पिछले साल, हम कहते हैं कि बड़ी संख्या में लोग खोज रहे हैं कि मुझे नेटफ्लिक्स शो 2023 को क्या देखना चाहिए, और प्रश्न प्रत्येक ब्लॉग साइट पर थे.

इस तरह की जबरदस्त आमद को देखने के बाद, ब्लॉग साइट्स लोगों के लिए बड़ी सिफारिशें लेकर आने लगीं, जिसमें पूछा गया कि नेटफ्लिक्स का शो 2023 क्या होना चाहिए?

इस साल एक ही परिदृश्य देखा गया है और उपयोगकर्ताओं ने सोशल मीडिया पर पूछा है कि नेटफ्लिक्स शो 2023 को क्या देखना चाहिए? इसलिए, हमने आपको यह बताने के लिए पर्याप्त रूप से मार्गदर्शन करने के बारे में सोचा कि आपको यह बताने के लिए कि नेटफ्लिक्स शो 2023 को क्या देखना चाहिए। हमें इस गाइड के माध्यम से जाने के बाद उम्मीद है; आप यह नहीं पूछेंगे कि मुझे नेटफ्लिक्स पर कौन सा नेटफ्लिक्स शो देखना चाहिए.

Kim Martin
Kim Martin Administrator
Sorry! The Author has not filled his profile.
follow me
Thanks! You've already liked this